चर्चा मंच पर सप्ताह में तीन दिन (रविवार,मंगलवार और बृहस्पतिवार)

को ही चर्चा होगी।

रविवार के चर्चाकार डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री मयंक,

मंगलवार के चर्चाकार

श्री दिनेश चन्द्र गुप्ता रविकर

और बृहस्पतिवार के चर्चाकार श्री दिलबाग विर्क होंगे।

समर्थक

Monday, April 30, 2012

सोमवारीय चर्चामंच-865

आज सोमवारीय चर्चामंच पर प्रस्तुत है डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री जी ‘मयंक’ का गीत अर्चना चावला जी के मधुर स्वर में
इस चर्चा का आकर्षण है कुछ लिंकों का ऐसा जोड़ा जिसका शीर्षक ही मिलाकर पढ़ने पर भरपूर मनोरंजन हो सकता है तो पेशे-ख़िदमत है आज की चर्चा का-
 लिंक 1- 
सियानी गोठ -जनकवि कोदूराम “दलित”
_______________
लिंक 2-
यमुना प्रसाद चतुर्वेदी 'प्रीतम' की शिव स्तुति 
_______________
लिंक 3-

औली से जोशीमठ -नीरज जाट

लो हो गया भेजा फ्राई राजीव कुलश्रेष्ठ का
_______________
लिंक 4-
मेरा फोटो
किस उम्र में कौन सा टीका? -कुमार राधारमण

हाइगा -दिलबाग विर्क का उत्तर
बेसुरम्‌
_______________
लिंक 5-

बस इतनी सी बात -महेन्द्र वर्मा
My Photo
_______________
लिंक 6-

_______________
लिंक 7-

"बेमौसम का गीत" -डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'
उच्चारण
_______________
लिंक 8-
मेरा फोटो
देवेन्द्र पाण्डेय की नग्नता पर

रजनीश तिवारी के कैमरा का फ़ोकस
My Photo
_______________
लिंक 9-
ईश्वर खो गया है...! -शेखर जेमिनी
मेरा फोटो
_______________
लिंक 10-
My Photo
वाह क्या सौगात दी है -डॉ. आशुतोष मिश्र ने

निसंदेह -उदयवीर सिंह
मेरा फोटो
_______________
लिंक 11-

विवादडॉ. अनवर जमाल की क़लम से

गवाही दे रहे हैं पुरुषोत्तम पाण्डेय
मेरा फोटो
_______________
लिंक 12-
मेरा फोटो
डॉ. मिस शरद सिंह की कशमकश इन दिनों!!! पर

डॉ. विजय कुमार शुक्ल ‘विजय’ का आह्वान उठो जागो नौजवानों!
मेरा फोटो
________________
और अन्त में
लिंक 25-
ग़ाफ़िल की अमानत
________________
आज के लिए इतना ही, फिर मिलने तक नमस्कार!

24 comments:

  1. कई लिंक्स से सजा चर्चा मंच |
    आशा

    ReplyDelete
  2. उत्कृष्ट विचारशील रचनाओं का युग्म रुचिकर व श्रीयुक्त है ...शुभकामनायें मिश्र जी /

    ReplyDelete
  3. उत्कृष्ट चर्चा मंच ||

    ReplyDelete
  4. काबिले तारीफ। बहुत मेहनत की गयी है ।

    ReplyDelete
  5. खूब सजा है आज का चर्चा मंच , मेरी प्रविष्टि को स्थान देने के लिए धन्यवाद ..

    ReplyDelete
  6. सुंदर लिंक्स चयन ...
    बढ़िया चर्चा ...

    ReplyDelete
  7. बड़े ही सुन्दर सूत्र।

    ReplyDelete
  8. बहुत अच्छे लिंक्स तथा मुझे भी यहाँ स्थान देने के लिए धन्यवाद ।

    ReplyDelete
  9. बहुत बढ़िया लिंक्स के साथ सार्थक चर्चा प्रस्तुति ..आभार

    ReplyDelete
  10. बढ़िया लिंक्स !

    ReplyDelete
  11. बहुत सुंदर लिंक्स संयोजन ,..बेहतरीन पोस्ट के लिए गाफिल जी बधाई .....

    MY RESENT POST .....आगे कोई मोड नही ....

    ReplyDelete
  12. चंद्र भूषण हो जहाँ, सौंदर्य निखरे रूप का
    फिर किसे है होश रहता, छाँव का या धूप का.

    मेरी रचना को शामिल करने के लिये आभार.
    विशेष रूप से चर्चा मंच का आभार प्रकट करता हूँ जिसने आँचलिक भाषा छत्तीसगढ़ी को आत्मसात कर जन जन तक पहुँचाया है. हृदय से आभार.

    ReplyDelete
  13. आद.चन्द्र भूषण मिश्र जी,
    बहुत सुन्दर लिंक्स का संयोजन और मेरी पोस्ट सोमवारीय चर्चामंच-865 में स्थान देने के लिए धन्यवाद!

    ReplyDelete
  14. मेरी कहानी को शामिल करने के लिये शुक्रिया जी .

    बहुत अच्छे लिंक्स है ,. धन्यवाद.
    विजय

    ReplyDelete
  15. बहुत ही अच्‍छे लिंक्‍स का चयन किया है आपने .आभार ।

    ReplyDelete
  16. आपके लिंक चयन की दाद देनी पड़ेगी।

    ReplyDelete
  17. चन्द्र भूषण मिश्र ‘ग़ाफ़िल’ जी,
    मेरी रचना को चर्चा मंच में शामिल करके आपने जो सम्मान दिया है और उत्साहवर्द्धन किया है, उस के लिए मैं आपकी और इस मंच पर उपस्थित सभी गुणीजनों की बेहद आभारी हूं.

    सदा की भांति इस बार भी बढ़िया लिंक्स देने के लिए हार्दिक बधाई !

    ReplyDelete
  18. सुन्दर चर्चा

    ReplyDelete
  19. अच्छे लिंक्स।
    मुझे सम्मिलित करने के लिए आभार।

    ReplyDelete
  20. इन दिनों ब्लॉग पढ़ने का काम ही कर रहा हूं। आपके प्रयासों से सहूलियत हुई है।

    ReplyDelete
  21. आज के लिए बस इतना ही कहकर ओर क्या बच्चे की जान लोगे .इतने बढ़िया लिंक सजाये ,सबके सब एक दूजे से मिलाये .बधाई स्वीकार करें .

    कृपया यहाँ भी पधारें
    सोमवार, 30 अप्रैल 2012

    सावधान !आगे ख़तरा है

    सावधान !आगे ख़तरा है

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    परीक्षा से पहले तमाम रात जागकर पढने का मतलब

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    महिलाओं में यौनानद शिखर की और ले जाने वाला G-spot मिला

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    शोध की खिड़की प्रत्यारोपित अंगों का पुनर चक्रण

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/शुक्रिया .
    आरोग्य की खिड़की

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/

    ReplyDelete

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।

LinkWithin