समर्थक

Sunday, June 17, 2012

"आओ हम धूप का वृक्ष काटें" (चर्चा मंच-913)

मित्रों!
रविवार की चर्चा आपके अवलोकनार्थ प्रस्तुत कर रहा हूँ!
सबसे पहले देखिए
पिछले चौबीस घण्टों के
कुछ चर्चित लिंक...
  1. क्या गरीब आदमी को उसके किये अपराध की सजा नहीं मिलनी चाहिए

  2. कोई मुझे राष्ट्रपति बना दे...
  3. दो धंधे बड़े ही चंगे..........................part IIl

  4. ब्राह्मण कौन ?? Smart Indian - स्मार्ट इंडियन has left a new comment on your post ""आओ हम धूप का वृक्ष काटें" (चर्चा मंच-913)": 

    शास्त्री जी,
    इस सूची में "प्रेम, न्याय और प्रारब्ध" कविता तो मेरी है ही लेकिन मेरा आलेख "ब्राह्मण कौन?" किसी प्रवीण कुमार गुप्ता के ब्लॉग से, उसी नाम से लगाया गया है, और भूलवश उस नकल को असल समझते हुए वहाँ आपकी टिप्पणी भी है। कृपया ठीक कर लीजिये। दूसरों के ब्लॉग से सामग्री बिना नाम दिये कट-पेस्ट करने वालों से सावधान रहने की आवश्यकता है। 
    --
    प्रवीण गुप्ता जी, कृपया इस आलेख के लेखक का नाम भी प्रकाशित करें।
अब देखिए कुछ अद्यतन लिंक!

30 comments:

  1. मेरी लघुकथा को भी सम्‍मि‍लि‍त करने के लि‍ए आपका आभार

    ReplyDelete
  2. सुंदर चर्चा
    आभार............

    ReplyDelete
  3. बड़े ही सुन्दर सूत्र, स्तरीय और पठनीय..

    ReplyDelete
  4. हमेशा की तरह
    बेहतरीन लिंक्स के साथ
    सुंदर चर्चा !

    ReplyDelete
  5. प्रभावशाली चर्चा |
    सफल सन्डे -||

    ReplyDelete
  6. बच्चों की चिट्ठी को शामिल करने के लिए आभार!

    ReplyDelete
  7. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  8. सर्वप्रथम आपको करता हूँ प्रणाम,
    यूँही प्यार देती रही आपको आवाम,
    शब्द बेताब रहते हैं आपसे गढ़ने को,
    लेखनी झुककर करती आपको सलाम,

    Sir वैसे तो तो मेरे ब्लोग्स के लिनक्स कई दफा चर्चामंच पर सम्मिलित किये गए हैं. पर आपके द्वारा पहली बार मेरे ब्लॉग का लिंक "हिम्मत जुटा गया" सम्मिलित किया गया. आज मैं धन्य हो गया मुझे इसी दिन का इंतज़ार था.

    ReplyDelete
  9. dhnyvad sir meri post ko charchamanch par shamil karne ke lie

    ReplyDelete
  10. हमेशा की तरह अच्छे सूत्र,,,,,
    रचना शामिल करने के लिये आभार,,,,,,

    ReplyDelete
  11. शास्त्री जी
    आभारी हूं
    आपका

    ReplyDelete
  12. प्रभावशाली चर्चा |

    ReplyDelete
  13. aap sabhi ka aabhar ..dhanywad चर्चा |

    ReplyDelete
  14. नमस्कार ,चर्चाकार ,लिंक्स ने किया बे -करार ,अद्यतन और चर्चित ,सेहत से लेकर लघु कथा तक गीत से लेकर ब्रह्मण तक ,लिंक्स ही लिंक्स एक से बढ़के एक ..शुक्रिया चर्चाकार ,नमस्कार .

    ReplyDelete
  15. बहुत रोचक लिंक संयोजन्। सुन्दर चर्चा।

    ReplyDelete
  16. बहुत रोचक लिंक संयोजन्। सुन्दर चर्चा।

    ReplyDelete
  17. अच्छे सूत्रों से सजी शानदार चर्चा...आभार !!

    ReplyDelete
  18. acchi charcha ,acchi rachnaayen
    saadar

    ReplyDelete
  19. मज़ेदार चट्ठा सूची .

    ReplyDelete
  20. नमस्‍कार....मेरी क्षणि‍काएं शामि‍ल करने के लि‍ए धन्‍यवाद। बहुत अच्‍छी चर्चा लगायी है आपने।

    ReplyDelete
  21. विस्तृत चर्चा, पिट्सबर्ग वार्ता रखने के लिये आभार!

    ReplyDelete
    Replies
    1. शास्त्री जी,
      इस सूची में "प्रेम, न्याय और प्रारब्ध" कविता तो मेरी है ही लेकिन मेरा आलेख "ब्राह्मण कौन?" किसी प्रवीण कुमार गुप्ता के ब्लॉग से, उसी नाम से लगाया गया है, और भूलवश उस नकल को असल समझते हुए वहाँ आपकी टिप्पणी भी है। कृपया ठीक कर लीजिये। दूसरों के ब्लॉग से सामग्री बिना नाम दिये कट-पेस्ट करने वालों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

      Delete
  22. sadaa kee tarah aap kaa dhanywaad,himmat aur lagan ko bhee pranaam

    ReplyDelete
  23. आदरणीय शास्त्री जी बहुत सुन्दर लिंक्स ...आप की मेहनत और हमारे अन्य सभी लेखक कवी वृन्द कार्टूनिस्ट को सलाम ..
    उगता सूरज धुंध में ...रचना को आप ने मेरे ब्लॉग से चुना ख़ुशी हुयी देख के
    आभार
    भ्रमर ५

    ReplyDelete

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।

LinkWithin