फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, जनवरी 18, 2018

चर्चा - 2852

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
चलते हैं चर्चा की ओर
 
मेरा फोटो

धन्यवाद 

10 टिप्‍पणियां:

  1. शुभ प्रभात भाई दिलबाग जी
    आभार
    सादर

    जवाब देंहटाएं
  2. सुंदर रचनाओं के गुलदस्ते में मेरी रचना को स्थान देने के लिए आभार आपका आदरणीय।

    जवाब देंहटाएं
  3. वबाल(उर्दू) और बबाल (हिन्दी) दो अलग अलग शब्द हैं।बहुत सुन्दर प्रस्तुति दिलबाग जी। आभार 'उलूक' की 1300वीं बकवास को आज की चर्चा में स्थान देने के लिये।

    जवाब देंहटाएं
  4. बहुत बहुत आभार आपका विर्क जी |सुन्दर लिंक्स

    जवाब देंहटाएं
  5. बहुत ही सुन्दर लिंक्स |आपका हृदय से आभार मित्र

    जवाब देंहटाएं
  6. विविधरंगी रचनाओं के सूत्रों से सजी चर्चा..चर्चामंच के २८५२वें अंक में मुझे शामिल करने के लिए आभार !

    जवाब देंहटाएं
  7. सुन्दर सार्थक सूत्रों का संकलन आज के चर्चा मंच में ! मेरी रचना को सम्मिलित करने के लिए आपका हृदय से बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार दिलबाग जी !

    जवाब देंहटाएं
  8. सुंदर रचनाएँ। मेरी रचना भी इनमें शामिल है, देख कर अच्छा लगा।

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।