चर्चा मंच पर सप्ताह में तीन दिन (रविवार,मंगलवार और बृहस्पतिवार)

को ही चर्चा होगी।

रविवार के चर्चाकार डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री मयंक,

मंगलवार के चर्चाकार

श्री दिनेश चन्द्र गुप्ता रविकर

और बृहस्पतिवार के चर्चाकार श्री दिलबाग विर्क होंगे।

समर्थक

Thursday, November 17, 2016

चर्चा - 2529

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
शुरुआत एक सूचना से 
19.11.16 को दिल्ली में गांधी शान्ति प्रतिष्ठान में सम्मान समारोह का आयोजन है, इस हेतु आप सादर आमंत्रित हैं | इसी दिन दूसरे स्तर में काव्य पाठ भी होगा, जिसका पंजीकरण उसी दिन पहले सत्र के दौरान होगा | आपसे मिलने का सौभाग्य मिल पाएगा, ऐसी आशा है | 
चलते हैं चर्चा की ओर 
Image result for नोट  से परेशान जनता
Image result for प्रेम
मेरा फोटो
मेरी फ़ोटो 
वजूद
ऋता शेखर 'मधु'
My photo
increase chrome speed
धन्यवाद
*******

11 comments:

  1. शुभ प्रभात
    आभार
    सादर

    ReplyDelete
  2. मेरे लिखे को मान देने के लिए आभारी हूँ

    ReplyDelete
  3. सार्थक लिंकों के साथ चित्रमयी सुन्दर चर्चा प्रस्तुति।
    आपका आभार आदरणीय दिलबाग विर्क जी।

    ReplyDelete
  4. बेहतरीन लिंक्स दिए है
    मेरी रचना को शामिल करने के लिए
    दिल से आभारी हूँ दिलबाग विर्क जी !

    ReplyDelete
  5. हार्दिक धन्यवाद दिलबाग जी सुन्दर चर्चा है

    ReplyDelete
  6. विविध विषयों पर सुदंर सूत्रों से सजी चर्चा..बहुत बहुत आभार !

    ReplyDelete
  7. बहुत सुंदर प्रस्तुति, मेरी रचना को स्थान देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

    ReplyDelete
  8. बहुत सुंदर प्रस्तुति, मेरी रचना को स्थान देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

    ReplyDelete
  9. सुन्दर लिंकों के साथ सुन्दर चर्चा।

    ReplyDelete
  10. बहुत खूबसूरत लिंक्स का समावेश किया है आज की चर्चा में ! मेरी रचना 'बेरुखी' को सम्मिलित करने के लिए आपका बहुत-बहुत आभार दिलबाग जी !

    ReplyDelete

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।

LinkWithin