फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

रविवार, फ़रवरी 08, 2015

इन्तजार दस फरवरी का { चर्चा - 1883 }

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
दिल्ली का चुनाव संपन हो गया है , दावे शुरू हो गए हैं अब इन्तजार है दस फरवरी का । पता नहीं क्यूँ मुझे लगता है कि पूरा देश इस परिणाम में रूचि ले रहा है हालांकि यह मात्र एक राज्य ( वो भी पूर्ण राज्य नहीं ) का चुनाव है शायद केंद्रीय मंत्रिमंडल की भागेदारी और खुद प्रधानमंत्री जी की भाषणों ने ऐसा माहौल बना दिया है ।  
चलते हैं चर्चा की ओर 

डेटशीट 

झूठ ही सही लग रहा है

दोहे 
My Photo
मेरे बारे में
Woman Smile Royalty Free Stock Images - 2313859
युग मानस       YUG MANAS

9 टिप्‍पणियां:

  1. उम्दा लिंक्स.मेरी पोस्ट को सम्मिलित करने के लिये आपका धन्यवाद .

    जवाब देंहटाएं
  2. सुंदर चर्चा दिलबाग जी । आभार 'उलूक' के सूत्र 'झूठ ही सही लग रहा है' को स्थान देने के लिये ।

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत सुंदर रविवारीय चर्चा सूत्र.
    मेरे पोस्ट को शामिल करने के लिए आभार.

    जवाब देंहटाएं
  4. आभार आदरणीय दिलबाग विर्क जी।
    आज सुबह देहरादून से घर लौट आया हूँ।

    जवाब देंहटाएं
  5. अपनी पोस्ट की लिंक देख ख़ुशी होती है पर सबकी लिंक्स पर जाकर पढ़ उनको और भी ख़ुशी होती है ..दिलबाग भाई दिल से शुक्रिया मेरी आशंका को स्थान देने के लिय

    जवाब देंहटाएं
  6. Itane achchhe links ke sath mujhe is charcha me shamil karane ke liye abhar.....behatareen prastuti....
    Hemant Kumar

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।