फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, फ़रवरी 26, 2015

उचित समायोजन की जरूरत { चर्चा - 1901 }

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
बजट के चर्चों के साथ-साथ अब क्रिकेट विश्व कप का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है, वैसे यह बदलाव अच्छा ही है क्योंकि आप और भाजपा का प्रचार सुनते-सुनते कान पक गए थे लेकिन विद्यार्थियों के लिए यह दुविधा के दिन हैं क्यों एक तरफ क्रिकेट है तो दूसरी तरफ परीक्षा । ऐसे में उचित समायोजन तो करना ही होगा । 
चलते हैं चर्चा की ओर 
My Photo
मेरा फोटो
My Photo
इलाहाबाद में कांग्रेसियों का प्रदर्शन
धन्यवाद 

11 टिप्‍पणियां:

  1. सुप्रभात
    सुन्दर सूत्र संयोजन |मेरी रचना शामिल करने के लिए आभार सर |

    जवाब देंहटाएं
  2. ढ़ेर सारे सुन्दर-सुन्दर लिंक्स से परिचित करवाने के लिए भाई श्री दिलबाग विर्क जी का बहुत-बहुत धन्यवाद। चर्चामंच के सेवाभावी चर्चाकार मित्रों को नमन...।
    आनन्द विश्वास

    जवाब देंहटाएं
  3. सुंदर कडियाों की चर्चा श्रृंखला। जाते हैं कडी कडी। मेरी रचना को स्थान देने का आभार।

    जवाब देंहटाएं
  4. सुंदर लिंक्स से सजी सुंदर चर्चा मेरी पोस्ट साँझा करने के लिए आभार.....विर्क जी।

    जवाब देंहटाएं
  5. आभारी हूँ .... बहुत बहुत धन्यवाद आपका ..... पढने के लिए बहुत अच्छे अच्छे लिंक्स मिले

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत बढ़िया चर्चा प्रस्तुति में मेरी ब्लॉगपोस्ट शामिल करने हेतु बहुत बहुत आभार!

    जवाब देंहटाएं
  7. बेहतर लिंक्स, सुन्दर प्रस्तुति.
    आभार सहित...

    जवाब देंहटाएं
  8. सुंदर लिंक्‍स हैं आज चर्चा मंच में..;मेरी रचना शामि‍ल करने के लि‍ए आभार...

    जवाब देंहटाएं
  9. यहाँ शामिल सभी रचनाएं देख डालीं . सभी बढ़िया हैं . मेरी रचना को शामिल करने के लिए धन्यवाद .

    जवाब देंहटाएं
  10. यहाँ शामिल सभी रचनाएं देख डालीं . सभी बढ़िया हैं . मेरी रचना को शामिल करने के लिए धन्यवाद .

    जवाब देंहटाएं
  11. Nice Article sir, Keep Going on... I am really impressed by read this. Thanks for sharing with us.. Happy Independence Day 2015, Latest Government Jobs.

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।