समर्थक

Friday, July 30, 2010

अनामिका की सदायें ...(चर्चा मंच - 230) भाग - 2


पिछली बार हमने फोटो सैशन शुरू किया था जिसमें बहुत से फोटो खींचने बाकी रह गए थे, तो लीजिए जनाब जो पिछली बार कतार में थे उनका भी नंबर आ गया है...तो चलिए देखते हैं इस बार कौन कौन वोटर आई डी पा चुके हैं...




सबसे पहले कुछ भीगी नज्में ...




My Photo मेरा फोटो



मेरा फोटो


मेरा फोटो


मेरा फोटो
मेरा फोटो


लेखक / writer
My Photo


मेरा फोटो
मेरा फोटो



अब पढ़िए कुछ लेख ...







krantidut


My Photo
मेरा फोटो


गौतम बुद्ध की तपःस्थली सारनाथ

बिटिया रानी की कारगुजारियां ... मेरा फोटो


और अब दीजिये इजाजत अनामिका को, फिर मिलते हैं इसी समय, इसी दिन, इसी स्थान पर अगले शुक्रवार ...तब तक के लिए ....आज्ञा चाहूंगी.
नमस्कार


अनामिका


26 comments:

  1. ...bahut khoob .... bilkul nayaa style ... bahut bahut badhaai !!!

    ReplyDelete
  2. चर्चा का सुंदर अंदाज ।

    ReplyDelete
  3. आप इस कला की कोई क्लास लगा लीजिये न :)

    ReplyDelete
  4. बहुत अच्छी प्रस्तुति।

    ReplyDelete
  5. वाह...!
    चर्चा का यह ढंग तो बहुत बढ़िया है!
    --
    चित्र पर क्लिक करना और पोस्ट पढ़ना तो बहुत ही अच्छा लगता है!

    ReplyDelete
  6. बहुत अच्छी चर्चा :)

    ReplyDelete
  7. चर्चा की अभिनव शैली ।
    प्रशंसनीय ।

    ReplyDelete
  8. अच्छी चर्चा.....अब तो सबको देखना ही होगा

    ReplyDelete
  9. Anamika ji,

    aapke ye andaaz bahut hi achha he,
    aapko dher sari badhai,

    And its a great great honour & pleasure , that you have piked my post for ur 30th july "Charcha Munch", Thanx
    Once again wish you allthe very best.

    ReplyDelete
  10. बहुत अच्छी प्रस्तुति।

    ReplyDelete
  11. बहुत अच्छी चर्च॥

    ReplyDelete
  12. सुंदर अंदाज .बहुत अच्छी प्रस्तुति।प्रशंसनीय

    ReplyDelete
  13. charchamanch par aapne prastut kar samman diya, aapko aabhar.

    charcha ke liye aapka andaj behtarin laga.

    ReplyDelete
  14. kya gazab karti ho ji...
    bahut acchaa..

    ReplyDelete
  15. अति अभिनव प्रयोग, शुभकामनाएं.

    रामराम.

    ReplyDelete
  16. अनामिका जी! मैं आया था आपके चर्चामंच पर अपनी पोस्ट देखने और आप सभी को थैंक्यू कहने परंतु मुझे तो अपनी पोस्ट आपके मंच पर मिली नहीं सो बिना देखे ही कहता हूं - थैंक्यू आल आफ यू। http://hindugranth.blogspot.com/2010/07/blog-post_28.html?showComment=1280453342105#c6195197174966548019

    ReplyDelete
  17. सत्य गौतम जी

    आप देखिये आपकी पोस्ट है चर्चा मंच पर नीचे से तीसरी पंक्ति में सबसे पहली फोटो को जो की आप ही की पोस्ट का है, उस पर क्लिक करिये देखिये आपकी
    पोस्ट ओपन हो जायेगी.

    सभी पाठकों की आभारी हूँ.

    ReplyDelete
  18. मन में जिज्ञासा भाव जागृ्त करती ये चर्चा शैली बहुत बढिया है.....
    सुन्दर.////

    ReplyDelete
  19. डा सुभाष रायJuly 30, 2010 at 11:08 PM

    धन्यवाद अनामिका जी, आप ने बहुत सुन्दर तरीके से प्रस्तुत किया है. अच्छा लगा.

    ReplyDelete
  20. सामग्री तो कम या ज़्यादा सबके पास होती है मगर प्रस्तुति पर निर्भर करता है कि कुछ भी कितना अच्छा है और हो सकता है । चर्चा-मंच का अंदाज़ बहुत खुबसूरत लगा । और हाँ, वोटर आई डी दे कर नागरिक स्वीकार करने के लिए 'अनामिका जी' को बहुत-बहुत शुक्रिया !

    ReplyDelete
  21. Is Manch par der se aane ke liye muaafi chaahti hoon.....aapka selection aur andaaz dono bhaya...aabhari

    ReplyDelete
  22. anamika ji,
    mujhe charcha manch mein shaamil karne keliye mann se aabhaar!

    ReplyDelete

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।

LinkWithin