Followers

Monday, January 29, 2018

"नवपल्लव परिधान" (चर्चा अंक-2863)

सुधि पाठकों!
सोमवार की चर्चा में 
देखिए मेरी पसन्द के कुछ लिंक।

कतरनें 

Akanksha पर Asha Saxena  
--
--
--
--
--
--
--
--
--

अगर नेशनल हेराल्ड मामले से आप पाक साफ़ छूट जाते हैं और २०१९ में कोई कमाल कर दिखाते हैं तो ज़रूर आपको गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन स्थल राजपथ पर सबसे आगे की पंक्ति में बिठाने में हमें भी ख़ुशी होगी अभी तो आपके दल को पूर्व राष्ट्रपति भी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का केन्द्रक बतला रहे हैं 'चार उचक्के चालीस चोर कुल 'मिलाकर ४४ सांसद आपके दल का खाता है । जिसकी कोख से पूर्व में प्रसूत जनेऊ (जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय )पनप रहें हैं जो कन्हैया तत्व की पीठ थपथपा रहें हैं। नामशेष हो गए रक्तरंगियों के साथ दुरभि संधि करके वर्तंमान मुख्यन्यायाधीश पर महाभियोग लगाने का दिवास्वप्न देख रहे हैं ये जानते हुए के मुंह की खायेंगे -लेकिन आज ये लोग गु खाकर भी देश तोड़ने को तैयार हैं इनके पाले हुए कई आचार्य छात्रों को छद्म तरीके से बीफ(गौ मांस ) भरे हुए सैनविच परोसवा रहें हैं।


4 comments:

  1. शुभ प्रभात सखी
    आभार
    सादर

    ReplyDelete
  2. सार्थक चर्चा।
    आपका आभार बहन राधा तिवारी जी।

    ReplyDelete
  3. बहुत सुन्दर प्रस्तुति राधा जी।

    ReplyDelete
  4. बहुत सुन्दर चर्चा प्रस्तुति

    ReplyDelete

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।

"गजल हो गयी पास" (चर्चा अंक-3104)

सुधि पाठकों!  सोमवार   की चर्चा में  देखिए मेरी पसन्द के कुछ लिंक। राधा तिवारी (राधे गोपाल) -- दोहे   "गजल हो गयी पास&...