फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

रविवार, जून 23, 2019

"आप अच्छे हो" (चर्चा अंक- 3375)

स्नेहिल अभिवादन   
रविवासरीय चर्चा में आप का हार्दिक स्वागत है|  
देखिये मेरी पसन्द की कुछ रचनाओं के लिंक |  
 - अनीता सैनी 
-----
बालकविता  
"मत पंछी पिंजडे में धरना"  
(डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक')  


डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' at उच्चारण  
-----
हवाई सर्वेक्षण.......  
My Photo
Sadhana Vaid at Sudhinama 

------

प्रभा-लेखन  

पुरुषोत्तम कुमार सिन्हा at  

कविता "जीवन कलश"  

-----

पालकी  

My Photo
शुभा at अभिव्यक्ति  
---- 
परख : 
मैं कहीं और भी होता हूँ  
(कुंवर नारायण ) : मीना बुद्धिराजा  

arun dev at समालोचन  
------
निविद - गीत चतुर्वेदी  

रवीन्द्र भारद्वाज at काव्य-धरा 
---------
मुक्तक  
My Photo

8 टिप्‍पणियां:

  1. विविधापूर्ण रचनाओं से सजा सुंदर संकलन सजाया है अनु...मेरी रचना को शामिल करने के लिए सस्नेह शुक्रिया बहुत आभार।

    जवाब देंहटाएं
  2. वाह ! एक से बढ़कर एक रचनाकारों के सूत्रों से सजा चर्चा मंच..बहुत बहुत बधाई, आभार मुझे भी इसका हिस्सा बनाने के लिए

    जवाब देंहटाएं
  3. वाह ! सुन्दर सूत्रों का बहुत सुन्दर समायोजन ! मेरी रचना को आज की चर्चा में स्थान देने के लिए आपका हृदय से बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार अनीता जी ! सप्रेम वन्दे !

    जवाब देंहटाएं
  4. बहुत सुंदर प्रस्तुति मेरी रचना को चर्चा मंच पर स्थान देने के लिए आपका हार्दिक आभार अनिता जी

    जवाब देंहटाएं
  5. रचनाओं के इस अंक में मुझे भी स्थान देने हेतु आभारी हूँ। समस्त रचनाकारों व पाठकों का आदरपूर्वक नमन।

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत सुंदर प्रस्तुति शानदार लिंकों का चयन बहुरंगी सजो समान।
    मेरी रचना को शामिल करने के लिए तहे दिल से शुक्रिया।
    सभी रचनाकारों को बधाई।

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।