फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

रविवार, जून 09, 2019

"धरती का पारा" (चर्चा अंक- 3361)

मित्रों!
रविवार की चर्चा में आपका स्वागत है। 
देखिए मेरी पसन्द के कुछ लिंक।
--
--
--
--
--
--
--

रात 

Sweta sinha  
--

615.  

नहीं आता 

ग़ज़ल नहीं कहती   
यूँ कि मुझे कहना नहीं आता   
चाहती तो हूँ मगर   
मन का भेद खोलना नहीं आता... 
डॉ. जेन्नी शबनम  
--
--
--
--
--

एक ग़ज़ल :  

जब भी ये प्राण निकले-- 

जब भी ये प्राण निकलें ,पीड़ा मेरी घनी हो  
इक हाथ पुस्तिका हो .इक हाथ लेखनी हो... 
आपका ब्लॉग पर आनन्द पाठक  
--
--
--

Justice for Twinkle. 

Nitish Tiwary  
--

साहिर और अमृता 

अमृता का प्यार सदाबहार  
उसके गले का हार  
साहिर बस साहिर  
उसका चैन उसका गुरूर  
उसकी आदत उसकी चाहत उसका सुकून  
उसकी मंज़िल साहिर बस साहिर... 
प्यार पर Rewa Tibrewal 

6 टिप्‍पणियां:

  1. सुन्दर लिन्क्स. मेरी कविता शामिल की. आभार.

    जवाब देंहटाएं
  2. सुंदर प्रस्तुति शानदार मंच

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत सुन्दर सूत्र आज की चर्चा में ! मेरी रचना को स्थान देने के लिए आपका हृदय से बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार शास्त्री जी ! सादर वन्दे !

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।