फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, अक्तूबर 29, 2015

चर्चा - 2144

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
चलते हैं चर्चा की ओर

पा लो माँ का प्यार 
युग मानस       YUG MANAS
प्रतिरोध या पाखंड

तन्त्र अब खटक रहा है

परलोक-चर्चाएँ

गोल खंडहर 

बोझ धरा का

जी नहीं लगता

गुलाबी चूड़ियाँ

नेह लुटाती चाँदनी
मेरा फोटो
मणियों की घाटी
मेरा फोटो
मुस्कुराने दो

खिन्न मौन 

क्यों नहीं दिखते जज़्बात तेरे 
My Photo
गुड़िया 
मेरा फोटो
चाँदनी मुस्कान
मेरा फोटो
रिश्ते या प्रशस्ति पत्र 

एक सार्थक प्रयास है हिंदी-हाइगा का प्रकाशन
Image result for beautiful flying birds images
रोग दिल का न यूँ तुम बढ़ाओ कभी

गजरे में बांध लिया मन

आ जाओ अलीबाबा
मेरा फोटो
सर  उठा  कर  गुनाह  करते  हैं
My Photo
ग़ज़ब फेंकते हो तुम

शाम ए चिराग़

क्षणिकाएँ 

मुक्तक 
मेरा फोटो
स्पंदित शब्द

आर्यसमाज, भंगी शब्द और वास्तविकता
धन्यवाद   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।