फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, जनवरी 11, 2019

"विश्व हिन्दी दिवस" (चर्चा अंक-3213)

मित्रों! 
शुक्रवार की चर्चा में आपका स्वागत है।  
देखिए मेरी पसन्द के कुछ लिंक।  
(डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक')
--
--
--
--

ऊंची उड़ान 

Akanksha पर 
Asha Saxena  
--
--

कामना 

deepshikha70 

--
--

छद्मविभोर 

पुरुषोत्तम कुमार सिन्हा  
--
--
--
--

जल समाधि 

सागर के बीच  
उसकी छाती पर,  
आसमान में चमकते  
सूरज के ठीक नीचे,  
खो जाती हैं दिशाएं,  
अपनी सार्थकता खोकर... 
--

बदनीयती 

स्टोरी मिरर ने विद्यालयीन छात्रों और शिक्षकों के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की है. जिसके अंतर्गत मैंने भी अपनी कहानी भेजी है. मुझे अधिकाधिक वोटों की अवश्यकता है. आपसे करबद्ध विनती है कि लिंक को खोलकर पढ़े, यदि अच्छी लगे तो अपने वोटों और प्रतिक्रियाओं से मुझे अनुग्रहित करें.... 
Sudha Singh  
--

5 टिप्‍पणियां:

  1. सुप्रभात |मेरी रचना शामिल करने हेतु आभार सर |

    जवाब देंहटाएं
  2. सुन्दर संकलन!!! जी, अत्यंत आभार आपका!!!

    जवाब देंहटाएं
  3. सुन्दर प्रस्तुति। हिन्दी दिवस की शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं
  4. बेहतरीन रचनाओं का चुनाव।

    जवाब देंहटाएं
  5. सुंदर प्रस्तुति. मेरी रचना को शामिल करके उसका मान बढ़ाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद आदरणीय मयंक जी. आभारी हूँ

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।