फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, फ़रवरी 16, 2012

चित्र बोलते हैं ( चर्चा मंच - 791 )


आज की मूक चर्चा में आपका स्वागत है ।

मूक चर्चाएँ पहले भी हुई है , सोचा मैं भी इस प्रयोग को करके देखूं , तो लिंक हैं चित्र पर कीजिए चित्र पर क्लिक और पहुँचिए पोस्ट पर 

* * * * *
* * * * *
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
* * * * *
* * * * *
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
* * * * *
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
* * * * *
* * * * *
* * * * *
* * * * *
* * * * * 
मेरा फोटो
* * * * *
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
* * * * *
मेरा फोटो
* * * * *
Brajesh Kumar
* * * * *
* * * * *
धन्यवाद 

* * * * *

31 टिप्‍पणियां:

  1. नया प्रयोग, शब्दहीन पर अर्थपूर्ण...

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत सुन्दर और स्तरीय चर्चा!
    मगर यह मूक नहीं है इसमें तो चित्र ही सब कुछ बोल रहे हैं।।
    आभार!

    जवाब देंहटाएं
  3. ऊपर से तीसरे नम्बर के चित्र पर लिंक लगने से रह गया है!
    कृपया इस पर लिंक लगा दीजिए।

    जवाब देंहटाएं
  4. सुन्दर लिनक्स का संयोजन ..
    kalamdaan.blogspot.in

    जवाब देंहटाएं
  5. :)

    ♥ http://commentsgarden.blogspot.com/2012/02/naturopathy-in-india.html

    जवाब देंहटाएं
  6. दिलबाग जी, चर्चामंच मेरी रचना को स्थान देने के लिए बहुत२ आभार,....चित्रों के साथ लिंकों प्रयोग अच्छा लगा,....
    बहुत अच्छी प्रस्तुति,

    MY NEW POST ...कामयाबी...

    जवाब देंहटाएं
  7. बहुत ही अच्‍छी प्रस्‍तुति ।

    जवाब देंहटाएं
  8. bahut badhiya dilbag ji ..... rachna ko charch amanch me sthan dene ke liye hardik aabhar

    जवाब देंहटाएं
  9. वाह, शब्द मौन हैं तो क्या चित्रों की अपनी भाषा है ;पढ़ कर समझ लेंगे लोग - प्रयोग नया है विषय-वस्तु भी चुनिन्दा .आभार आपका !

    जवाब देंहटाएं
  10. पता नहीं क्यों मेरे (तीसरे नंबर के ) ब्लॉग के चित्र पर क्लिक करने पर ब्लॉग नहीं खुल रहा है..
    kalamdaan.blogspot.in

    जवाब देंहटाएं
  11. दिलबाग जी, चर्चामंच पर मेरी रचना को शामिल करने के लिए धन्‍यवाद।

    जवाब देंहटाएं
  12. बहुत सुन्दर चित्रंमयी चर्चा

    जवाब देंहटाएं
  13. मूक होकर भी मुखर चर्चा...सुंदर लिंक्स.हाइगा को शामिल करने के लिए आभार|

    जवाब देंहटाएं
  14. ऋतु जी असुविधा के लिए खेद है

    देर से ही सही गलती सुधार ली गई है

    आभार

    जवाब देंहटाएं
  15. बहुत बेहतरीन....
    मेरे ब्लॉग पर आपका हार्दिक स्वागत है।

    जवाब देंहटाएं
  16. नयी तरह की प्रस्तुति...
    चित्रों की खूबसूरत प्रदर्शनी..
    हर चित्र कुछ अलग से ज़ज्बात बयाँ करता सा....
    बहुत .खूबसूरत अंदाज़.....

    जवाब देंहटाएं
  17. नयी तरह की प्रस्तुति...
    चित्रों की खूबसूरत प्रदर्शनी..
    हर चित्र कुछ अलग से ज़ज्बात बयाँ करता सा....
    बहुत .खूबसूरत अंदाज़.....

    जवाब देंहटाएं
  18. chitron ne bahut kucch kah diyaa,
    ek paheli ko bahut kuchh suljhaa diyaa

    जवाब देंहटाएं
  19. क्लिक करो तो जानों.......
    काफी पहले एक फिल्‍म आई थी पुष्‍पक, इस मूक फिल्‍म की तरह यह मूक चर्चा भी शानदार।

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।