फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, नवंबर 07, 2011

महक उठीं क्यारियाँ चमन में (सोमवारीय चर्चामंच-691)

मेरा फोटो

     दोस्तों! मैं चन्द्र भूषण मिश्र ‘ग़ाफ़िल’ फिर हाज़िर हूँ सोमवासरीय चर्चामंच पर बहुरंगी चर्चा लेकर। आज आप सब आनन्द लें सीधे लिंकों का-

 नं. 1-
My Photo
इस्मत ज़ैदी जी पेश कर रही हैं एक तरही ग़ज़ल आँख मिचोली धूप
_______________________
2-
एक खास ओ आम व्यक्ति को भावपूर्ण विनम्र श्रद्धांजलि दे रही हैं पल्लवी सक्सेना जी...मेरी तरफ़ से भी भावभीनी श्रद्धांजलि
_______________________
3-
मेरा फोटो
झरोखा से एक पोस्ट '.........' भी
_______________________
4-
My Photo
_______________________
5-
महक उठीं क्यारियाँ चमन में -डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'
उच्चारण
_______________________
6-
व्यर्थ आंसू ...दिल की बातें
_______________________
7-
My Photo
जरूरी तो नहीं...अरुण कुमार निगम जी
_______________________
8-
My Photo
बातें हैं...-अमृता तन्मय!
_______________________
9-
मित्र! मधुर सपने
My Photo
_______________________
10-
_______________________
11-
My Photo
_______________________
12-
दुनिया रंग रंगीली...सब जानते हैं हम
_______________________
13-
मेरा फोटो
_______________________
14-
My Photo
_______________________
15-
मेरा फोटो
_______________________
_______________________
17-
मेरा फोटो
_______________________
18-
मेरा फोटो
_______________________
19-

नज़र-ए-माहताब -प्रियंकाभिलाषी
_______________________
20-
_______________________
21-
_______________________
22-
_______________________
23-
My Photo
प्रियंका जी का दिल
_______________________
24-
एक प्यास मेरी भी...अपनो का साथ
_______________________
25-
मेरा फोटो
_______________________
26-
मेरा फोटो
_______________________
27-
My Photo
_______________________
28-
_______________________
29-
My Photo
_______________________
और अन्त में
31-
मेरा फोटो
________________________
आज के लिए इतना शायद पर्याप्त होगा, फिर मिलने तक नमस्कार!

33 टिप्‍पणियां:

  1. एक सार्थक और बेह्तरीन चर्चा ।
    चन्द्र भूषण मिश्र ‘ग़ाफ़िल’ जी बहुत बहुत आभार ।

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत सुन्दर और सार्थक चर्चा

    जवाब देंहटाएं
  3. बढ़िया लिंक्स के साथ बढ़िया चर्चा

    जवाब देंहटाएं
  4. Nice Links .

    Eid Mubarak ..

    ब्लॉगर्स मीट वीकली (16)
    ईद मुबारक

    http://hbfint.blogspot.com/2011/11/16-eid-mubarak.html

    जवाब देंहटाएं
  5. पठनीय लिंक्स,
    मेरी ग़ज़ल को स्थान देने का शुक्रिया!

    जवाब देंहटाएं
  6. चर्चामंच की एक और सुन्दर चर्चा
    ठाले-बैठे को स्थान देने के लिए आभार

    जवाब देंहटाएं
  7. मज़ा आ गया आपके लिंक चयन को देख कर।

    जवाब देंहटाएं
  8. आपके बताए लिंकस पर जाने का प्रयास रहेगा। आभार।

    जवाब देंहटाएं
  9. बढ़िया चर्चा... सार्थक लिंक्स...
    सादर आभार....

    जवाब देंहटाएं
  10. bahut hi sundar roop rang ke saath badhiya links ke liye bahut bahut shukriya
    meri rachna ko ap ne gunijan ke madhy sthan diya us ke liye aabhaaree hoon

    जवाब देंहटाएं
  11. ढेर सारे अच्छे लिंक्स !
    आभार!

    जवाब देंहटाएं
  12. बेहतरीन लिनक्स के साथ सुन्दर चर्चा.

    जवाब देंहटाएं
  13. sundar charchaa. har baar ki tarah iss baar bhi aapki mehhanat saaf nazar aa rahi hai. main isee mehanat ko naman karata hoon. dhanywad.

    जवाब देंहटाएं
  14. bahut sarthak links... ismei meri post ko shamil karne ke liye bahut bahut dhanybaad....aabhar

    जवाब देंहटाएं
  15. बहुत सुन्दर लिंक्स संजोये है …………सुन्दर चर्चा।

    जवाब देंहटाएं
  16. बहुत अच्छे लिंक्स,सुन्दर प्रस्तुतीकरण !

    मेरे नए पोस्ट पर आपका स्वागत है कृपया अपने महत्त्वपूर्ण विचारों से अवगत कराएँ ।
    http://poetry-kavita.blogspot.com/2011/11/blog-post_06.html

    जवाब देंहटाएं
  17. बढ़िया चर्चा...
    सार्थक लिंक्स...
    आभार......

    जवाब देंहटाएं
  18. हर बार की तरह इस बार भी चर्चा-मंच के समस्त लिंक्स एक से बढ़ कर एक है, सब लाजवाब लिंक्स...
    धन्यवाद गाफिल जी मुझको भी स्थान देने के लिए

    जवाब देंहटाएं
  19. bharpoor mehnat karte hein aap,aapko bahut dhanywaad ,mujhe yaad rakhaa

    जवाब देंहटाएं
  20. आदरणीय मिश्रजी सादरवंदन बहुत ही खुबसूरत प्रयास साहित्य सन्दर्भों में विवेकपूर्ण व प्रभावशाली ....शुभ कामनाओं के साथ ......

    जवाब देंहटाएं
  21. बहुत सुन्दर लिंक्स के साथ सार्थक चर्चा प्रस्तुति हेतु आभार!

    जवाब देंहटाएं
  22. बढिया चर्चा।
    बेहतर लिंकस्।

    जवाब देंहटाएं
  23. मेरी रचना को शामिल करने के लिए आपका आभार!

    जवाब देंहटाएं
  24. सार्थक और सौदेश्य प्रस्तुति सुन्दर संयोजन बेहतरीन लिंक्स लिए अच्छी चर्चा .बधाई gaafil saah

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।