फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, सितंबर 18, 2014

गैस-प्रॉब्लम { चर्चा - 1740 }

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
उपचुनाव के नतीजों पर विशेषज्ञ विचार मंथन कर ही रहे होंगे लेकिन इतना तो तय है कि लोगों के दिलों का भेद कोई नहीं पा सकता । हाँ, इतना तो राजनेताओं को समझना ही होगा कि वोटर अब उनकी मुट्ठी में नहीं । मेरे राज्य हरियाणा में विधानसभा चुनाव हैं और भाजपा के भ्रम उपचुनाव के बाद निकलने चाहिए । दरअसल विधानसभा और लोकसभा के चुनावों में अंतर तो होता ही है ।
चलते हैं चर्चा की ओर 
My Photo
आग के लिए चित्र परिणाम
My Photo
My Photo
My Photo
मेरा फोटो
आभार 

11 टिप्‍पणियां:

  1. चुनी हुई विविध रचनाओं का आनन्द प्राप्त हुआ -आपका आभार :
    मेरी रचना को स्थान दिया - कृतज्ञ हूँ .

    जवाब देंहटाएं
  2. विविधता लिए हुए शानदार चर्चा।
    आपका आभार आदरणीय दिलबाग विर्क जी।

    जवाब देंहटाएं
  3. सुन्दर लिंक्स से सजा आज का चर्चा मंच |
    मेरी रचना शामिल करने के लिए धन्यवाद सर |

    जवाब देंहटाएं
  4. सुंदर सूत्र संयोजन बहुत सुंदर चर्चा दिलबाग ।

    जवाब देंहटाएं
  5. बहुत खूब कड़ियाँ जोड़ीं मित्र | बेहद उम्दा | मेरी रचना को शामिल करने के लिए धन्यवाद | जय हो मंगलमय हो | हर हर महादेव - शिव शम्भू

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत ही सुंदर सूत्रों का संयोजन। स्थान देने के लिए सादर आभार।
    धन्यवाद।

    जवाब देंहटाएं
  7. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  8. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  9. यह चर्चामंच बहुदिश और उचित विषयों को लेकर सफल है !

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।