फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, मार्च 02, 2019

"अभिनन्दन" (चर्चा अंक-3262)

मित्रों 
शनिवार की चर्चा में आपका स्वागत है। 
देखिए मेरी पसन्द के कुछ लिंक।

(डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक') 

--
--
--
--
--
--
--
--

हाईकू 

( अभिनन्दन ) 

Akanksha पर Asha Saxena 
--

अभिशाप 

मेरा राज दुलारा
मेरी आँखों का चाँद तारा
मेरा गौरव, मेरा अभिमान
मेरे दिल की धड़कन, मेरी जान !
ईश्वर से माँगा हुआ
मेरा सबसे अनमोल वरदान
तू कैसे मेरे जीवन का
सबसे बड़ा अभिशाप बन गया... 
Sudhinama पर sadhana vaid  
--

Veer Ras Ki Kavita-  

Manzil. 

Nitish Tiwary 
--

सतसंग,  

महाशिवरात्रि 

साध्वी अरूणादेवी आश्रम  
--

अंतिम पाती...... 


deepshikha70  

10 टिप्‍पणियां:

  1. विविध पठनीय सामग्रियों की सुंदर प्रस्तुति, प्रणाम।

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत ही सुन्दर चर्चा प्रस्तुति
    सादर

    जवाब देंहटाएं
  3. सुप्रभात,
    सुंदर चर्चा मंच,सुंदर चर्चा।

    जवाब देंहटाएं
  4. सुप्रभात
    मेरी रचना शामिल करने के लिए धन्यवाद सर |

    जवाब देंहटाएं
  5. मेरी रचना को चर्चा मंच में शामिल करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, आदरणीय शास्त्री जी।

    जवाब देंहटाएं
  6. रचना शामिल करने के लिए आपका आभार।

    जवाब देंहटाएं
  7. शानदार प्रस्तुति.....सादर नमन आप को

    जवाब देंहटाएं
  8. सुन्दर सार्थक सूत्रों से सुसज्जित आज की चर्चा ! मेरी रचना को सम्मिलित करने के लिए आपका हृदय से बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार शास्त्री जी ! सादर वन्दे !

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।