फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, जुलाई 31, 2014

ओ काले मेघा { चर्चा - 1691 }

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
चर्चा लगाते समय पता चला कि चर्चा मंच के व्यवस्थापक आदरणीय रूप चन्द्र शास्त्री जी के पूज्य पिता जी सांसारिक यात्रा पूर्ण कर परलोक सिधार गए हैं | चर्चा मंच परिवार उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करता है |
आज हरियाली तीज है लेकिन बिना बारिश के यह अर्थहीन लगी | कुछ दिन पहले हल्की बूँदा - बाँदी हुई तो आस बंधी कि अब तो बारिश शरू हो जाएगी लेकिन काले बादल उमड़ते तो हैं लेकिन बरसते नही, जन-जन बारिश को तरस रहा है और पुकार रहा है ओ काले मेघा बरसो छमाछम |लेकिन मेघा तो ठहरे मर्जी के मालिक |
चलते हैं चर्चा की ओर 
My Photo
My Photo
My Photo
My Photo
My Photo
phone
way to rangat , rangat photos , andaman
आभार 

10 टिप्‍पणियां:

  1. सुप्रभात
    मेरी रचना शामिल करने के लिए आभार |
    सुन्दर सूत्र संयोजन |मुंशी प्रेम चाँद जी के जन्म दिन पर उंहें नमन

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत बढ़िया चर्चा प्रस्तुति में मेरी ब्लॉग पोस्ट शामिल करने हेतु आभार!

    जवाब देंहटाएं
  3. sundar links badhiya charcha....meri blog post ko bhi shamil kiya abhar

    जवाब देंहटाएं
  4. नमस्कार, मेरी रचना शामिल करने हेतु आभार।
    बढ़िया चर्चा ।

    जवाब देंहटाएं
  5. बढ़िया चर्चा
    मेरी रचना को चर्चा मंच में शामिल करने के लिए शुक्रिया

    जवाब देंहटाएं
  6. सुन्दर चर्चा ... नये लेखको को पढ़ा नए नजरिये से रूबरू हुयी ..इनके मध्य मेरी रचना को स्थान देने के लिए तहेदिल से आभार

    जवाब देंहटाएं
  7. व्यवस्थित चर्चा...सुन्दर सूत्र...मेरी रचना शामिल करने के लिए आभार !!

    जवाब देंहटाएं
  8. आभार.
    सुंदर प्रस्तुतियों को शामिल करने के लिये.

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।