फ़ॉलोअर



यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, सितंबर 16, 2021

चर्चा - 4189

आज की चर्चा में आपका हार्दिक स्वागत है 
धन्यवाद 
दिलबागसिंह विर्क 

11 टिप्‍पणियां:

  1. मैं कहाँ और ये वबाल कहाँ
    ज्ञानरंजन और पहल
    लिंक्स सही नहीं लगे है|

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. सुप्रभात सर।
      मैं ठीक करती हूँ अभी लिंक।
      सादर प्रणाम

      हटाएं
  2. सुप्रभात 🙏🙏
    बहुत ही बेहतरीन प्रस्तुति अभी मैं सारे ब्लॉक पर तो नहीं पहुंच पाई हूं पर जितने पर पहुंची हूँ वह सभी बहुत अच्छे हैं!

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. "मैं कहाँ और ये बवाल कहाँ"
      तथा "ज्ञानरंजन और पहल" लिंक्स ठीक से नहीं लगे हैं
      ब्लॉग तक नहीं पहुंच पा रहे हैं लिंक्स के जरिए!

      हटाएं
  3. बहुत सुन्दर और सार्थक चर्चा|
    आपका आभार आदरणीय दिलबाग सिंह विर्क जी|

    जवाब देंहटाएं
  4. बहुत सुन्दर सूत्रों से सुसज्जित आज का चर्चामंच ! मेरी लघुकथा को सम्मिलित करने के लिए आपका दिल से बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार दिलबाग जी ! सादर वन्दे !

    जवाब देंहटाएं
  5. विविध उत्कृष्ट सूत्रों के साथ मेरी रचना को सम्मिलित करने हेतु आपका हृदय से आभार एवं धन्यवाद दिलबाग जी!!

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत सुंदर अंक सभी रचनाकारों का उत्कृष्ट प्रदर्शन।
    सभी रचनाकारों को बधाई।
    सादर।

    जवाब देंहटाएं
  7. बेहतरीन रचनाओं को समावेश करने के लिए धन्यवाद !

    जवाब देंहटाएं
  8. देहरादून के नामकरण की जानकारी रोचक है। ऐसी जानकारियॉं मिलती रहनी चाहिए।

    जवाब देंहटाएं
  9. सुप्रभात
    आज का अंक उम्दा
    मेरी रचना को शामिल करने के लिए आभार सहित धन्यवाद दिलबाग जी |
    |

    जवाब देंहटाएं

"चर्चामंच - हिंदी चिट्ठों का सूत्रधार" पर

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथा सम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।